Top News

OTT के सबसे महंगे Actor


 Bollywood में धम्मल मचाने के बाद आप ott में रुद्रा द ऐज ऑफ़ डार्कनेस फेमस  हो रहे हैं अजय देवगन इन दिनों कैसे उनकी वेब सीरीज रुद्रा रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है इसी के साथ ott जगत के अजय देवगन सबसे महंगे स्टार बन गए हैं रुद्र द डार्कनेस आगे का एक सीजन व्यूवर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया उसकी थिरीलिंग स्टोरी और उसका सस्पेंस सीन में लोगों के मन में सेकंड सीजन में क्या होगा इसके लिए व्यूवर्स के मन में सवाल चल रहा है अजय देवगन की दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक में लोगों को पागल कर दिया है । रुद्र द इज ऑफ़ डार्कनेस स्टोरी में स्प्रिचुअल के बारे में भी बताया गया है और ये वेब सीरीज होटस्टार पे अवेलेबल है  

रहस्य और आकर्षक विद्या से घिरे संसार में, एक आकृति छाया के बीच अलग दिखाई देती है - रुद्र। यह रहस्यमयी इकाई, जिसे अक्सर अंधकार के युग से जोड़ा जाता है, ने सदियों से कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस लेख में, हम रुद्र के दायरे में गहराई से उतरते हैं, इस रहस्यमयी प्राणी के पीछे के रहस्यों और महत्व को उजागर करते हैं।



इस सीरीज में अजय देवगन एक डीपी रूप में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे इस सीरीज में अजय देवगन की एक्टिंग के चलते नंबर वन बी वर्कशॉप  हासिल करली और इसमें  क्राइम सस्पेक्ट क्रिमिनल केसेस और थ्रिलिंग और क्राइम भी दिखाया गया है इसमें अजय देवगन एक साइको मास्टर माइंड क्रिमिनल केस सॉल्व करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो की एक मास्टरमाइंड के खिलाफ है वह कोई भी सबूत नहीं छोड़ता है। इस सीरीज में आपको बहुत ज्यादा सस्पेंस देखने को मिले इसका अगला सीजन जल्द ही आने वाला है अगर आपको भी यह वेब सीरीज देखनी है तो आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post