Top News

आज की ताजा खबर : sports youtuber angry rantman का 27 वर्ष की आयु में निधन हो गया मल्टीपल ऑर्गन फेलियर से

बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा की Soccer  कॉमेंटेटर युटुब एंग्री रतमान का निधन मल्टीपल ऑर्गन फैलियर की वजह से हुआ है हाल ही में कई दिनों से उनकी तबीयत भी खराब चल रही थी उन्होंने इसका जिक्र  अपने सोशल मीडिया  हैंडल पर भी किया था

 

www. tazasamachar24.com
Angry rantman (arshdeep saha)
 

आखिर कोन हैं ये : angry rantman

Youtuber arshdeep saha जिसे हम angry rantman ke नाम से जानते है 
निधन 27 वर्ष की आयु में बुधवार को हुआ है जिन्होंने पॉपुलैरिटी अपनी दमदार commantry से कमाई थी कमेंट्री जैसे फुटबॉल और क्रिकेट में की थी ।

Angry rantman अपने  उत्साही यूट्यूब रैंट्स और बिना किसी फिल्टर के रायो के माध्यम से फुटबॉल समुदाय में एक अनमोल छाप छोड़ दी थी । शानदार खेल के प्रति जन्मी हुई  angry rantman की commantry यात्रा उनकी किशोरवास्ता में हुई थी । एक वेबकैम और अपने विचारों को साझा करने की लालसा लालसा और कुछ न होने के बावजूद भी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालना चालू किया ।

Angry rantman को अलग करने वाली थी उनकी सच्चाई अपने विचारों को रखते समय अभी पीछे नहीं हटते थे , चाहे किसी खिलाड़ी की प्रशंसा हो चाहे किसी टीम के कमजोर प्रदर्शन में कमियां निकाल रहे हो
के रैंटस भावात्मक और अविश्वनीय थे ,जो आपने  व्यूवर्स को आकर्षित करते थे लेकिन परदे के पीछे एक युवा आदमी थे जो अपनी स्वास्थ्य समस्याओं   से जूझ रहे थे , उनके  अदृश्य  लड़ाई से जूझ रहे थे, उन्होंने अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद भी फैंस के लिए वीडियो डालना नहीं छोड़ा ।

एंग्री rantman के  निधन की खबर ने फुटबॉल समुदाय में तहलका मचा दिया । जिनमें उनके प्रशंसकों और खिलाड़ियों ने उनको श्रद्धांजलि दी।
उनके असमय मृत्यु के बाद, फुटबॉल की दुनिया को अंग्री रैंटमैन के उपलक्ष्य पर विचार करने की आवश्यकता है। वह सिर्फ एक यूट्यूबर नहीं थे; वे फैन्स के लिए एक आवाज थी।








Post a Comment

Previous Post Next Post