Top News

Delhi Capitals की जीत में फ्रेजर बने सुपरस्टार



Match - 43 आईपीएल 2024 में दिल्ली  250+ बनाने वाली छठी टीम बनी :

दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 17 में मुंबई इंडियंस से हिसाब बराबर किया शनिवार को दिन दिन के पहले मैच में दिल्ली ने मुंबई को 10 रन से हराया । दिल्ली ने 257/4  का स्कोर बनाया यह उसका आईपीएल में सबसे बड़ा स्कोर है वह आईपीएल में 250+  वाली छठी  टीम बन गई । मुंबई चेस  में 247/9 का स्कोर ही बना सकी वह उसका भी सबसे बड़ा स्कोर रहा उसने सीजन के दो माचो में दिल्ली के खिलाफ कुल 481 रन बनाए जो किसी विरोधी के खिलाफ आईपीएल टीम का सीजन में सर्वाधिक है नाग दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में 234/5 स्कोर बनाया था ।

कौन रहे मैच के star :

दिल्ली के  जैक फ्रेजर ने 84 रन बनाए 22 साल के फ्रीजर ने 11 चौके और 6 छक्के जवान उन्होंने मात्र 15 गेंद में ही 50 पूरी कर दिल्ली के लिए सबसे तेज अर्धशतक के अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी की फ्रेजर  300 प्लस की स्ट्राइक रेट से 2 हाफ सेंचुरी जमाने वाले इकलौते बैटर है।


प्रभावी प्रदर्शन कौन से ? :

दिल्ली के पोर्टल  (36), होप (41) , पंत (29), स्टब्स(48) ने अहम पारी खेली । मुंबई के तिलक (63) ने अर्धशतक जमाया लेकिन अंतिम ओवर में रन आउट होकर वह टीम को लक्ष्य तक नहीं पहुंचा सके दिल्ली के रसिक ने चार ओवर में मात्र चौथ संधि का तीन विकेट लिए जबकि मुकेश को मां ने तीन विकेट लिए मुकेश कुमार ने अंतिम ओवर में मुंबई को जरूरी 25 रन नहीं बनाने दिए।


इस मैच के मायने क्या है :

मुंबई की छठी हार रही यह शुरुआती 9 माचो में सिर्फ तीन जीत सकी है जो इसके लिए संयुक्त रूप से किसी सीजन में इतने माचो बाद दूसरी सबसे कम जीत है वही दिल्ली 10 माचो में पांच जीत चुकी है उसने पिछले पांच में से चार मैच जीते हैं सीजन में मुंबई दिल्ली की जंग एक एक की बाराती पर खत्म हुई दोनों ने अपने-अपने होम ग्राउंड पर आपसी में जीते हैं।


Player of the match - Fazer marker

Game changer of match - Rashik dar




Post a Comment

Previous Post Next Post